De De Pyaar De 2 Movie (2025):Release Date,|Story

90 / 100

De De Pyaar De 2

De De Pyaar De 2 (2025) रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म

De De Pyaar De 2 एक आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो 1 मई 2025 को रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई De De Pyaar De दुशरा पार्थ है , जो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुई थी।
पहली फिल्म ने एक अनूठी प्रेम कहानी को प्रस्तुत किया था, जहां उम्र के अंतर के बावजूद एक व्यक्ति और एक युवती के बीच के रिश्ते को मजेदार तरीके से दिखाया गया था। अब, De De Pyaar De 2 से भी ऐसी ही मनोरंजन की उम्मीद की जा रही है।

फिल्म का निर्देशन आकीव अली द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने पहली फिल्म का निर्देशन भी किया था। फिल्म के निर्माता लव रंजन हैं,
जो रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। De De Pyaar De 2 में भी अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जो एक सफल और आकर्षक व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं।
उनके साथ रकुल प्रीत सिंह और तब्बू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगी।

इस सीक्वल में कहानी को आगे बढ़ाते हुए, नए ट्विस्ट और टर्न्स का तड़का लगाया गया है, जो इसे पहले से भी अधिक मजेदार बनाता है। फिल्म की कहानी में प्यार, परिवार,
और सामाजिक दायरों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश को फिर से उजागर किया जाएगा।

De De Pyaar De 2 की खास बात यह है कि यह केवल एक रोमांटिक कॉमेडी नहीं है, बल्कि इसमें भावनाओं और पारिवारिक मूल्यों को भी गहराई से छुआ गया है।
फिल्म में हल्की-फुल्की कॉमेडी के साथ-साथ कुछ गंभीर मुद्दों को भी मजेदार ढंग से पेश किया जाएगा, जिससे यह एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन फिल्म बन सकेगी।

De De Pyaar De 2 क्या है इस फिल्म की कहानी

De De Pyaar De 2 Story

De De Pyaar De 2 में, आशीष और आयशा के रिश्ते को आगे बढ़ते हुए दिखाया जाएगा। अब उनके सामने नई चुनौतियां होंगी, जैसे कि शादी के बाद का जीवन,
पारिवारिक अपेक्षाएं, और समाज का दबाव। मंजू (तब्बू) का किरदार भी कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा, क्योंकि वह आशीष के जीवन में अब भी एक अहम स्थान रखती है।

कुल मिलाकर, De De Pyaar De 2 एक मनोरंजक कहानी होगी, जिसमें प्यार, परिवार, और हास्य का मिश्रण होगा, जो दर्शकों को बांधे रखेगा।

De De Pyaar Pe 2 cast

De De Pyaar De 2 में कुछ प्रमुख कलाकारों की वापसी हो रही है, जिनकी भूमिकाएं पहली फिल्म में काफी पसंद की गई थीं।

de de pyar de 2 movie cast image Rakul Preet Singh
de de pyaar de 2 2025 movie cast wallpaper Ajay Devgn
R. Madhavan
Arjun Panchal
Ashish Chaudhary de de pyaar de 2 2025 Ashish Chaudhary

De De Pyaar De 2 के अभिनेता और अभिनेत्री मुख्य भूमिका।

6. अजय देवगन – आशीष मेहरा के रूप में: अजय देवगन इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। उनका किरदार आशीष मेहरा, जो एक उम्रदराज व्यक्ति है, फिर से अपने जीवन में प्रेम और पारिवारिक जटिलताओं का सामना करेगा।
7. रकुल प्रीत सिंह – आयशा के रूप में: रकुल प्रीत सिंह, जो आशीष की युवा प्रेमिका आयशा की भूमिका में थीं, इस सीक्वल में भी नजर आएंगी। उनका किरदार कहानी में नई चुनौतियों और कॉमेडी के साथ वापस आएगा।
8. तब्बू – मंजू मेहरा के रूप में: तब्बू का किरदार मंजू, आशीष की पूर्व पत्नी है, और वह इस सीक्वल में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। उनकी उपस्थिति फिल्म की कहानी में एक नया ट्विस्ट ला सकती है।

De De Pyaar De 2 Release date

De De Pyaar De 2 1 मई 2025 को रिलीज़ होने वाली है, जो एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।
इस फिल्म के लिए दर्शकों के बीच काफी उत्साह है, क्योंकि यह 2019 में आई हिट फिल्म De De Pyaar De की सीक्वल है।
पहली फिल्म ने अपनी अनूठी प्रेम कहानी और मजेदार संवादों से दर्शकों को प्रभावित किया था, और इसके सीक्वल से भी वही उम्दा मनोरंजन की उम्मीद है।

De De Payer De 2 Budget

De De Pyaar De की सफलता के बाद, De De Pyaar De 2 के बजट में बढ़ोतरी होने की संभावना है। आमतौर पर,
रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों का बजट 100 से 150 करोड़ रुपये के बीच हो सकता है, विशेषकर जब इसमें बड़े सितारे और उच्च गुणवत्ता की प्रोडक्शन वैल्यू शामिल होती है।

Facebook Twitter

de-de-pyaar-de-22025-moviecastrelease-date/

war-2-movie-2025-cast-release-date-story/

housefull-5-story-cast-budget-%e0%a4%94%e0%a4%b0-release-dat  

khel-khel-mein-2024-movie-cast-and-story-

vedaa-movie-story-cast-release-date-2024/

introduction-to-double-ismart-cast-movie-story-release-date-budget

aa-okkati-adakku-2024-story-release-budget-cast-best/

bade-miyan-chote-miyan-2024-best-details-in-hindi/

stree-2-movie-cast-budget-best-all-details/

fighter-movie-2024/

merry-christmas-movie-2024-in-hindi/

dunki-movie/

yaariyan-2-2023/

Leave a Comment

प्रधानमंत्री आवास योजना Yodha movie 2024 Yashwant Ambedkar D R B. R Ambedkar Yaariyan 2 Top 10 Best movie in hindi These 7 films and web series on the occasion of Republic Day: must see Sushmita Sen.Parichay.Family.marriage in hindi Sushant Singh Rajput Singham Again sai pallavi age Ranbir Kapoor Alia Bhatt pakhi hegde paisa kamane wala app Nakhrewaalii Moto G34 5G Meesho Affiliate Marketig lakhbir singh rode